सत्यमेव जयते का दूसरा गाना ‘पानियों सा’ हुआ रिलीज़, नज़र आया जॉन और आएशा का रोमांटिक अंदाज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ काफी समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. सभी लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना  रिलीज किया गया है. यह फिल्म का पहला रोमांटिक गाना है इसके बोल ‘पानियों सा’ हैं. यह गाना बहुत ही प्यारा है. इस गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस तीन मिनट के गाने के अभिनेता जॉन अब्राहम और इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही अभिनेत्री आएशा शर्मा के बीच रोमांस दिखाया है.

फिल्म सत्यमेव जयते के इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह लोगों की प्लेलिस्ट में भी शामिल हो चुका है. इस खूबसूरत गाने को कुमार ने लिखा है और साथ ही इस गाने में आतिफ असलम और तुलसी ने अपनी आवाज दी है. गाने में म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है.

‘पानियों सा’ गाना रिलीज़ होने के पहले इसका पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था. जिसमें जॉन अब्राहम और आएशा शर्मा काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला गाना ‘दिलबर’ रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है. ‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना साल 1999 में आई फिल्म ‘बस तुम’ के गाने ‘दिलबर’ का रीमेक है.

पुराने गाने में बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और संजय कपूर नजर आए थे जिसमें सुष्मिता सेन ने अपने डांस और ग्लैमर का तड़का लगाया था. इसके बाद न्यू वर्जन में नोरा फतेही के डांस का जलवा दिख रहा है. 20 साल पुराने इस गाने को अरेबिक स्टाइल में रिक्रिएट किया गया है. बात की जाए नोरा फतेही की तो वह अपनी बैली डांसिंग के लिए फेमस हैं. कई बार वो अपनी इस कला का जलवा दिखा चुकी हैं. ‘सत्यमेव जयते’ अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles