आलिया भट्ट के साथ अफेयर की ख़बरों के बीच शुरू हुई वाणी से रणबीर की मुलाकातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कई बार दोनों को साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा जल्द ही दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इसी फिल्म से दोनों की दोस्ती प्यार में बदली है. दोनों कई बार अपने रिश्ते के बारे में इशारे भी दे चुके हैं. लेकिन अब तक बिल्कुल साफ तौर रणबीर और आलिया दोनों ने ही यह बात नहीं स्वीकारी है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आलिया और रणबीर दोनों ने ही यह बात स्वीकारी है कि दोनों के बीच बहुत ही खास रिश्ता है. लेकिन हाल ही में जब रणबीर कि फिल्म ‘संजू’ की सक्सेस पार्टी में जब रणबीर अकेले पहुंचे तभी से लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं.

खबर आ रही है कि रणबीर और अलिया की लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट आ गया है. यह ट्विस्ट कुछ और नहीं बल्कि रणबीर की अगली फिल्म की को-स्टार वाणी कपूर हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म्स की ‘शमशेरा’ है. रणबीर और वाणी की मुलाकातें शुरू हो चुकी हैं. जिसे लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बहुत जल्द ही रणबीर वाणी के हाथों में हाथ थामे फोटो खिंचवाते दिखाई देंगे और तब बॉलीवुड की गलियारों में नए अफेयर की खबरें शुरू हो जाएंगी. इंडस्ट्री में यह बात सभी जानते हैं और खुद रणबीर ने भी यह बात स्वीकारी है कि वो शुरू से ही एक जगह नहीं टिकते हैं.

Call my girls and put 'em all on a spaceship 🎶

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘मेरे रिश्ते जो भी हैं जैसे भी हैं बस छह आठ महीने के होते हैं और वो भी फिल्म के पूरी होने तक. इससे मुझे फिल्म में अपना किरदार निभाने में मदद मिलती है.’ सबसे ख़ास बात यह है कि रणबीर अपनी हर फिल्म के लिए एक अलग परफ्यूम उपयोग लेते हैं और इसी परफ्यूम की तरह ही अपने डायरेक्टर्स और को-स्टार को उपयोग में लेते हैं. लोगो को लगता है कि वो को-स्टार के साथ रिलेशनशिप में हैं पर असल में ऐसा कुछ नहीं होता है.

my favorite couple 😆 #justedit #ranbirkapoor #aliaabhatt #ranbiralia

A post shared by 92sii (@92sii) on

इंडस्ट्री की शायद ही कोई टॉप अभिनेत्री बची होगी जिसका नाम रणबीर से नहीं जोड़ा गया हो और अब शायद वाणी ही आलिया और रणबीर के बीच दूरियों की वजह हैं.

Published by admin on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles