धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए: एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने इंडस्ट्री में बहुत ही जल्द अपनी पहचान बना ली है. हालांकि उन्हें इसके लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. करणजीत कौर सनी लियॉन का असली नाम है. सनी पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था. हमारे देश में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली स्टार भी बनीं तो कई बार उनके शोज परेशानियों से भी घिरे हैं. ऐसे में जल्द ही सनी लियॉन की बायोपिक हम सभी को देखने को मिलेगी. इसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसमें सनी खुद अपना किरदार निभाती नज़र आ रही हैं. यह एक वेब सीरीज है जिसका नाम ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियॉन’ है.

Loved this pretty dress for my @jeetwinofficial live dealer event. @Zooomberg jewellery @shurobhisengupta @mthestore styled by @hitendrakapopara

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी की बायोपिक वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही विवादों में घिरता हुआ नज़र आ रहा है. एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (करनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है. उनका मानना है कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है. धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.’

Hi :)))))) 😜 ☎️

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अब तक इस वेब सीरीज के मेकर्स या सनी लियॉन की तरफ से इस बात पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन खबरों के अनुसार एस.जी.पी.सी प्रधान इसी बात को लेकर प्रशासन के पास शिकायत दर्ज कराने वाले हैं.

Rysa Saujani ने इस वेब सीरीज में सनी लियॉन के बचपन का किरदार निभाया है. इसके अलावा ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना ही किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज को zee5 पर 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा और जिसे आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है. वहीं बात करें फिल्मों की तो सनी की आने वाली फिल्मों में ‘टोटल धमाल’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

Published by admin on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles