‘बेटा या बेटी चाहिए’ वाले सवाल पर शाहिद-मीरा ने दिया जवाब, कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत फ़िलहाल दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जी हाँ, इस बात की जानकारी भी खुद शाहिद ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. इस पोस्ट में उनकी बेटी मीशा की फोटोज भी मौजूद थी. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सभी नए मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं.

Happiness.. beside me and inside me 🍜👶🏻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

इस खबर से शाहिद-मीरा और उनकी पूरी फैमिली का खुश होना तो जायज सी बात है लेकिन इसके साथ ही उनके सारे फैंस भी बहुत खुश हैं. शाहिद एक स्टार हैं जिसके चलते उनकी फैन फ़ॉलोइंग काफी अच्छी हैं, मगर वहीँ बात करें मीरा के बारे में तो वे भी कम नहीं हैं. मीरा एक स्टार वाइफ होने के कारण और अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज भी शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं.

Yes we miss you @shahidkapoor but I’m loving the extra hugs all for myself!

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

वहीँ इस खबर के सामने के बाद से ही लोगों में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि शाहिद और मीरा बेटा चाहते हैं या बेटी? जी हाँ, और जब इस बारे में मीरा से सवाल किया गया कि आप क्या चाहती हैं तो उन्होंने भी इसका बड़े ही बेबाकी से जवाब दिया.

#nofilterlove ❤️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने बताया, उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही जब शाहिद और मीरा से फैमिली के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने भी यह कहा था कि वे अपनी फैमिली को आगे बढ़ाने के बारे में विचार कर रहे हैं. इसके साथ ही मीरा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि वे फ़िलहाल दूसरे बच्चे के बारे में सोच रही हैं, इसके बाद ही वे आगे के बारे में सोचेंगी.

Published by Hitesh Songara on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles