मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखे रणवीर सिंह, सबके सामने दिखाए डोले-शोले

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और एनर्जेटिक एक्टर के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने अभिनय के अलावा खास ड्रेसिंग सेंस के कारण भी पहचाने जाते हैं. रणवीर सिंह केवल फिल्मों में ही अलग-अलग किरदार नहीं निभाते बल्कि वो फैशन के मामले में भी नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं. फिर चाहे फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के समय स्कर्ट पहनना हो या फिर फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान फिल्मी पोस्टर वाला सूट पहनना या फिर तरह-तरह के सनग्लासेस लगाना. रणवीर हमेशा से ही अपने वियर्ड फैशन की वजह से कई बार चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में रणवीर अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे हैं.

See those #guns 👊👊💪💪😀😎 #Repost @dharmamovies • • • • • Little #flexing never hurt nobody, specially if it's @ranveersingh flexing💪😍 #Simmba #fitness #biceps #muscle #bollywood #deepikapadukone

A post shared by Darpan Magazine (@darpanmagazine) on

रणवीर सिंह का हर बार की तरह इस बार भी एयरपोर्ट लुक बहुत ही गजब का था. मुंबई लौटने के दौरान रणवीर ने ब्राउन जैकेट और ट्राउजर-टी-शर्ट पहनी थी. रणवीर की फ्रिंजेस कट वाली टी-शर्ट काफी उनके लुक को काफी कूल बना रही थी.

इससे कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के नाम की टी-शर्ट पहने हुए स्पॉट किए गए थे. रणवीर की टी-शर्ट पर स्लोगन लिखा था ‘रोहित शेट्टी का हीरो.’ रणवीर का यह लुक भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग जब से शुरू हुई है तब से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के लिए लोग बहुत उत्सुक भी हैं. जिसकी वजह बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को बताया जा रहा है. फिल्म में रणवीर सिंह एक मस्तमौला पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में रणवीर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव है. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली हैं. कुछ समय पहले फिल्म के एक धमाकेदार गाने की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने कहा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना है.

Published by admin on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles