रोते हुए नजर आईं भारती सिंह, इंस्टाग्राम पर कर रहीं अच्छी एक्ट्रेस होने का दावा

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से टीवी एक्ट्रेस भारती सिंह सभी के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. लेकिन क्या आपने कभी भारती को एक्टिंग करते देखा है? शायद आपका जवाब होगा ना. वैसे तो भारती एक बहुत अच्छी कॉमेडियन हैं लेकिन यहां हम आपको उनका एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वे फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं.

The cutest and coolest passport covers ❤❤ @pockit24 thank you so much for the lovely gift… I feel like going for Honeymoon again. 😍😍 @haarshlimbachiyaa30 are you reading? 😉 #cutegifts #passportcovers #traveltime #gobuycoversfrompockit24

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खूब रोते हुए नजर आ रही हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि भारती किसी वजह से दु:खी हैं और वे रो रही हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल भारती ने यह वीडियो म्यूजिकली नाम की एक एप से बनाया है. जिसमें वे रोने की एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन दिया है, ‘यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं. मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं. #timepass #trave#bharsh.’

इस वीडियो को शेयर करने के बाद भारती अच्छी एक्ट्रेस होने का दावा भी कर रही हैं. वैसे वीडियो देखने के बाद यह तो साफ है कि भारती एक अच्छी कॉमेडियन होने के साथ ही एक अच्छी एक्टर भी हैं. सभी लोग भारती के इस वीडियो पर लाइक और कमेन्ट कर रहे हैं.

बता दें एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने और अपने पति हर्ष के फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. भारती पूरी तरह से शादी को एन्जॉय कर रही है.

बात की जाए वर्कप्लेस की तो भारती को लेकर यह खबर आ रही है कि वे अपने पति के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में नजर आ सकती हैं. कुछ दिनों पहले ही भारती और हर्ष एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. स्पॉट होने के बाद यह खबर आई थी कि दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ में  भाग लेने के किए अर्जेंटीना जा रहे हैं.

गौरतलब है कि हर्ष और भारती ने बीते साल 3 दिसंबर 2017 को शादी की है. शादी की सारी रस्मों से लेकर शादी के बाद तक के कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Published by Chanchala Verma on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles