शाहरुख के फैन्स ने बनाया ‘जीरो’ का एनिमेटेड टीज़र, एक्टर ने कहा- ‘यह बहुत प्यारा है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़े पोस्टर्स और फ़िल्म का एक टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. यह टीज़र 13 जून को सामने आया था. इसके बाद अब फिल्म के एक और टीज़र रिलीज़ किया है लेकिन यह टीज़र एनिमेटेड है.

21 December se aapke piche! #Zero @Zero21Dec

A post shared by Shah Rukh Khan 🔵 (@itssrk) on

इस टीज़र को शाहरुख खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आपको बात दें कि यह टीज़र ऑफिशियल नहीं है बल्कि इसे एक यूट्यूब चैनल ने बनाकर अपलोड किया है. शाहरुख ने वीडियो बनाने वाले उनके फैन्स को शुक्रिया भी कहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘शुक्रिया, यह बहुत प्यारा है.’

बता दें कि इस ट्रेलर में शाहरुख़ खान के साथ सलमान खान भी नजर आए थे. लेकिन टीज़र में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अब तक नजर नहीं आईं हैं. अब तक फिल्म का ट्रेलर भी अब तक रिलीज नहीं किया गया है. बात कि जाए फिल्म के ऑफिशियल टीजर की तो इसे रिलीज़ के तीन हफ्ते बाद 3 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है.

Courtesy

इस फिल्म को आनंद एल. राय निर्देशित किया गया है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में शाहरुख़ खान बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अब शाहरुख़ के किरदार को लेकर भी खुलासा किया जा चुका है. फिल्म में वे बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

Courtesy

टीज़र की शुरुआत में मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी का शेर सुनाई देता है. शेर में वे कहते हैं, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया.’

इसके साथ शाहरुख खान की एंट्री होती है.

Published by Chanchala Verma on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles