सनी देओल के ऑनस्क्रीन बेटे उत्कर्ष की फिल्म ‘जीनियस’ का पहला गाना ‘तेरा फितूर’ हुआ रिलीज़

Get Daily Updates In Email

हम सभी ने सनी देओल की फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ तो जरुर देखी होगी. इस फिल्म में आपको याद एक बच्चा भी याद होगा जिसने फ़िल्म में सनी देओल और अमिता पटेल के बेटे की भूमिका निभाई थी. उस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है उत्कर्ष और अब वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

#UtkarshSharma to make his Bollywood debut in @anilsharma_dir 's #Genius. Film to release on 24th Aug, rakshbandhan.The film also stars @nawazuddin_s and shooting will wrap up in Feb

A post shared by Aniz Filmvala (@starfriday_news) on

जी हां, उत्कर्ष जल्द ही फिल्म ‘जीनियस’ में नजर आने वाले हैं. ‘ग़दर’ और ‘जीनियस’ को लेकर एक कॉमन बात यह है कि ‘ग़दर’ को डायरेक्ट करने वाले अनिल शर्मा ही ‘जीनियस’ फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने वाले हैं. फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके बाद अब फिल्म का पहला गाना ‘तेरा फितूर’ भी रिलीज़ कर दिया गया है.

इस गाने में उत्कर्ष और उनकी को-स्टार इशिता चौहान के बीच क्यूट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. ‘तेरा फितूर’ गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरती के साथ गाया है. इसके गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक कम्पोज किया है, तो वहीं इस गाने को कुमार ने लिखा है.

@iutkarsharma #utkarshsharma #genious #genious #movie #bollwood #likeforfollow #likeforlikes

A post shared by utkarsh sharma fan (@utkarsharma_officialfanpage) on

बात करें फिल्म के टीज़र की तो इस टीज़र में उत्कर्ष के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में नवाज निगेटिव किरदार में नजर आएँगे. इस एक्शन बेस्ड लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे.

बात करें फिल्म की कहानी की तो रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो काफी रोचक कहानी पर आधारित है. फिल्म में एक युवा अपने प्रयोग से दुनिया बदल देता है. इसी फिल्म से इशिता चौहान भी उत्कर्ष के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles