सारा अली खान ने तीसरी फिल्म के लिए दी अपनी सहमति, पिता सैफ के साथ आएंगी नज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नवाब पाटोदी सैफ अली खान और चुलबुली अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में वो बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म इस साल 28 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

❤ . . . #kedarnathmovie #followforspam #sushantsinghrajput #likeforlikeback #followforfollw #saraalikhanpataudi

A post shared by sara ali khan🌼 (@its_saraalikhan) on

इस फिल्म के अलावा सारा ने रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म ‘सिंबा’ भी साइन कर दी है और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह दिखाई देंगे. यह फिल्म भी इस साल के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही सारा की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. जी हां, आप भी हाल ही में आई खबर को सुनकर यही बोलेंगे. दरअसल सारा ने हाल ही में अपनी तीसरी फिल्म के लिए हाँ कह दिया है.

courtesy

सबसे ख़ास बात सारा की इस तीसरी फिल्म की यह होगी कि इसमें वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म में सैफ और सारा पिता और बेटी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म को नितिन कक्क्ड़ डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल सैफ नितिन कक्कड़ से फिल्म के सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी.

#saraalikhanpataudi smile ❤️ #bollywood

A post shared by Celebrities gallery (@viral_celebrity_news) on

जानकारी के अनुसार नितिन कक्कड़ ने सारा को बेटी की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया है साथ ही नितिन ने सैफ और सारा दोनों को ही फिल्म की कहानी सुनाई और दोनों ने ही इस फिल्म के लिए अपनी सहमति दे दी है. सैफ और सारा ही इस फिल्म प्रोजेक्ट के लिए नितिन की पहली पसंद थे. अभी सैफ और सारा ने फिल्म साइन नहीं की है क्योंकि अभी इस पर कुछ काम होना बाकी है. अभी फिल्म का नाम भी नाम और डेट्स फाइनल नहीं हुई हैं.

Published by admin on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles