स्विमिंग के टाइम फोटोशूट कराती 19 वर्षीय अमेरिकन मॉडल के हाथ पर शार्क ने काटा

Get Daily Updates In Email

आपने अक्सर जानवरों के साथ शूट करवाते वक्त मॉडल्स पर हुए उनके हमलों के बारे में सुना ही होगा. आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं एक मॉडल की जो फोटोशूट करवा रही थी लेकिन इसी दौरान उनके साथ एक घटना हो गई. दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक 19 वर्षीय मॉडल कटरीना एले जारुत्स्की स्विमिंग करते हुए फोटोशूट करवा रही थी. मॉडल का यह फोटोशूट शार्क के साथ हो रहा था.

courtesy

मॉडल स्विमिंग करते हुए शार्क के साथ फोटोशूट करवाने में बिजी थी तभी एक शार्क उनके पीछे आ गई और उसने मॉडल पर हमला कर दिया और उनके हाथ पर काट लिया. यह घटना स्टैनियल के में हुई और यह मॉडल कटरीना एक नामी मॉडल है, जिसके सोशल मीडिया पर भी काफी फ़ॉलोअर्स हैं.

courtesy

कटरीना यहाँ अपने बॉयफ्रेंड और फैमिली के साथ यहाँ छुट्टियाँ मनाने पहुंची थी. इस इलाके में शार्क के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोग काफी तादाद में पहुँचते हैं. कटरीना ने भी यहाँ फोटोशूट करवाना चाहा. इस शूट को कटरीना के बॉयफ्रेंड के पापा ही कर रहे थे. कटरीना फोटोशूट के दौरान वहां लगे बोर्ड को देखना भूल गई जिसपर लिखा हुआ था कि ये शार्क आपको काट भी सकती हैं.

courtesy

कटरीना ने पानी में उतरकर शार्क के साथ फोटोज खिंचवाना शुरू ही किया था कि एक शार्क ने उनके पीछे आकर उनके हाथ पर काट लिया. जैसे ही उनके हाथ पर एक शार्क ने काटा उन्होंने वैसे ही अपनी कलाई पकड़ ली. यदि वे अपनी कलाई नहीं पकड़ती तो खून की खुशबू से और भी शार्क उनपर हमला कर सकती थीं. हादसे के तुरंत बाद ही कटरीना को क्लिनिक ले जाया गया. यहां से कटरीना फ्लोरिडा चली गईं. बता दें वे यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में पढ़ाई करती हैं.

Published by Hitesh Songara on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles