हर जगह ऐश्वर्या के साथ नजर आती हैं आराध्या, मिल रही है मां से दुनिया की समझ

Get Daily Updates In Email

हम हर जगह इन दिनों विश्व सुन्दरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी आराध्या को देखते हैं. दोनों ही हमेशा साथ देखी जा रही हैं. अब चाहे वह किसी शादी का रिसेप्शन हो या फिर कोई अवर्स शो या फिर कोई पार्टी…हर जगह हमें ऐश्वर्या के साथ आराध्या देखने को मिल रही हैं. लेकिन एक बात सामने आती है कि इस बीच कई बार अभिषेक इन फोटोज का हिस्सा नहीं होते हैं.

💖My Princess Angel’s Happiness means the World to me😍 My Aaradhya…My LIFE✨My Eternal LOVE 💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जी हाँ, जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन…आराध्या के पिता होने के नाते उनके कई फोटोज तो आए दिन सामने आते ही रहते हैं. लेकिन आराध्या के साथ उनके कम ही फोटोज देखने को मिलते हैं. वे या तो किसी फिल्म से जुड़े फोटोज शेयर करते हैं या फिर खेल से जुड़े हुए. लेकिन उन्हें बेटी के साथ कम ही फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है.

💖MINE💖🤗😘✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीँ बात करें ऐश्वर्या की तो उन्हें अपनी बेटी को अपने साथ परछाई की तरह रखते हुए देखा जाता है. इसे लेकर कई बार हम सोशल मीडिया पर भी यह सवाल उठते देख चुके हैं कि क्या ऐश हर जगह आराध्या को अपने साथ रखेंगी. हालांकि एक्ट्रेस भी यह कह चुकी हैं कि वे आराध्या को दुनिया की समझ देना चाहती हैं इसलिए वे उसे अपने साथ रखती हैं.

😍😘💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आप खुद ही ऐश्वर्या के इन फोटोज में यह देख सकते हैं कि ऐश्वर्या के साथ आराध्या लगभग हर जगह मौजूद रहती हैं. आराध्या को वैसे भी हम इंडस्ट्री की सबसे पोपुलर किड के रूप में जानते हैं और इस उम्र में ही वे यह भी जानती हैं कि कैमरा को कैसे फेस करनाहै. उन्हें कैमरा के सामने भी कभी नर्वस होते हुए नहीं देखा जाता है.

वहीँ दादा अमिताभ बच्चन भी फोटोज शेयर करने के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. उनके सोशल मीडिया पर फ़ॉलोअर्स की संख्या भी खासी अच्छी है और इसके चलते ही वे अपने फोटोज आए दिन शेयर करते रहते हैं.

Published by Hitesh Songara on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles