‘हाउसफुल-4’ के सेट से सामने आई तस्वीरें, सब कलाकार हुए अपने काम में बिजी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों की फ्रेंचाईजी और सीरीज़ काफी ट्रेंड कर रही है. फिल्म का पहला पार्ट हिट होने से पहले ही उसके आगे के भाग तैयार होने लगते हैं. वहीं अब ‘हाउसफुल-3’ के रिलीज होने के दो साल बाद हिट फिल्म ‘हाउसफुल’ का चौथा पार्ट रिलीज होने की तैयारी में है. साजिद नाडियाडवाला की हिट फ्रेंचाईज़ी ‘हाउसफुल’ के चौटे पार्ट की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है.

All set for #Housefull4?😍🔝 #AkshayKumar #Bobbydeol #RiteishDeshmukh spotted in london.📍🇬🇧 #voguefuse #housefull4 #getsetgo #movie #upcoming #spotted #london

A post shared by Vogue Fuse Pakistan (@voguefusepakistan) on

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट लंदन पहुंच चुकी है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए फैंस के बीच होड़ लगी है तो कहीं कृति खरबंदा अपनी ही मस्ती में बिजी हैं.

courtesy

फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सितारे नाई की दुकान में शूट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा लंदन पहुंच चुके हैं. फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2010 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल’ की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं. फिल्म के पिछले पार्ट को साजिद-फरहद ने डायरेक्ट की थी.

The gorgeous ladies of #Housefull4. Shoot begins today!

A post shared by Kriti Sanon (@team.kriti) on

फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में संजय दत्त को भी शामिल किया गया है. पर संजय दत्त के फिल्म से हटने के बाद फिल्म में नाना पाटेकर को लिया गया है. फिल्म की शूटिंग लंदन में कम्पलीट होने के बाद राजस्थान में शूट किया जाएगा. फिल्म के बारे में यह पहले ही बताया जा चुका है कि ‘हाउसफुल-4’ कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की कहानी होगी. यह एक कास्ट्यूम ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग का काम नवंबर तक ख़त्म कर दिया गया जाएगा. वहीं फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा.

फिल्म की रिलीजिंग में इतना ज्यादा समय इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफ़ेक्ट्स किए जाएंगे. लंदन की डबल निगेटिव नाम की विजुअल इफ़ेक्ट्स कंपनी को हायर किया है.

Published by admin on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles