20 साल बाद बिजय आनंद ने किया फिल्मों का रुख, सनी लियॉन की बायोपिक में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

1988 में आई फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ तो हम सभी ने देख ही रखी है. इस फिल्म में जहाँ अजय देवगन और काजोल ने लीड रोल निभाया था तो वहीँ फिल्म में एक ऐसा भी कलाकार था जिसे काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर बिजय आनंद की, जो अजय और कजोल के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने काजोल के मंगेतर की भूमिका निभाई थी.

#KarenjitKaur #CapeTown memories with @sunnyleone & @grushakapoor24 Watch it from the 16th on @zee5originals @zee5 @namahpictures #bollywood #onset🎥🎬 #actorlife #satnam

A post shared by Bijay Anand (@bijayanand) on

यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और इस फिल्म से ही सभी कलाकारों के काफी चर्चे भी हुए थे. इस फिल्म के आने के बाद अजय और काजोल को तो हम कई फिल्मों में देख चुके हैं लेकिन बिजय को इसके बाद किसी अन्य फिल्म में नहीं देखा गया. हालांकि वे इससे पहले कई टीवी सीरिअल्स में काम कर चुके हैं.

यूँ कहा जाए कि वे इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो गए तो भी कुछ गलत नहीं होगा. कुछ समय पहले उन्हें एक सीरिअल में काम करते हुए देखा गया था जिसमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया. वहीँ अब सुनने में आ रहा है कि करीब 20 साल बाद बिजय फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

दरअसल हाल ही में यह खबर आई है कि उन्हें सनी लियॉन की बायोपिक में देखा जाने वाला है और वे इस बायोपिक में अहम किरदार निभाने वाले हैं. इसे लेकर बिजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोज भी शेयर की हैं, जिनके सामने आने के बाद से ही उन्हें लेकर चर्चाएँ तेज हो गई हैं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बिजय ने कहा था कि शुरूआती दौर में उन्हें फिल्मों के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. पर जब उन्हें ‘प्यार तो होना ही था’ मिली और हिट साबित हुई उसके बाद से उन्हें कई ऑफर्स भी मिलने लगे. पर तब तक वे इस इंडस्ट्री को छोडने का मन बना चुके थे.

Published by Hitesh Songara on 13 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles