इंस्टा स्टोरी पर त्रिशाला ने कहा- ‘संजय दत्त नहीं बाबा की बेटी हूं मैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ हुई है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े लगभग हर इंसान के किरदार को दिखाया गया है. लेकिन फिल्म में संजय की बेटी त्रिशाला का किरदार नहीं है. यहां तक कि उनका कहीं जिक्र भी नहीं हुआ है. त्रिशाला संजू की पहली पत्नी ऋचा की बेटी हैं. भले ही शुरू से त्रिशाला संजय से दूर रही हैं लेकिन फिर भी दोनों के बीच बहुत प्यार है. ‘संजू’ को लेकर भले ही त्रिशाला ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर चल रहे ट्रेंड ‘ask me a question’ के चलते फैंस को संजय दत्त और खुद के रिश्ते को लेकर जवाब दिए हैं.

#trishaladutt #trishala #sanjaydutt #sanjubaba #sanju #bollywood #ny #actress #beautifulgirls

A post shared by Trishala Dutt FC (@trishaladuttfc) on

त्रिशाला से एक फैन ने सवाल पूछा कि, ‘वो संजय दत्त की बेटी हैं या बाबा की?’ त्रिशाला ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि ‘बाबा की’.

एक यूजर ने त्रिशाला से सवाल करा कि संजय दत्त की बेटी होना उनके लिए कैसा अनुभव है? इसके जवाब में त्रिशला ने कहा कि ‘वो एक आम पिता जैसे ही पिता हैं. जब मैं उनके साथ होती हूं तो एक पिता के साथ होने के अनुभव होता है ना की किसी स्टार के साथ जैसा. मैं बता नहीं सकती पर सब नार्मल ही होता है.’ इसके बाद उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसे सुनकर वो काफी इमोशनल हो गई थीं.

एक फैन ने उनसे पूछा कि पेरेंट्स के बिना रहना कैसा होता है? इसके जवाब में त्रिषाला ने कहा कि, ‘मैं कभी अपने पेरेंट्स के साथ नहीं रही इसलिए कह नहीं सकती कि कैसा अनुभव होता है. वैसे में कुछ वक्त उनके साथ रही हूं लेकिन उस वक्त मैं बहुत छोटी थी इसलिए मुझे बहुत कुछ याद नहीं है.’

इसके बाद त्रिशाला से पूछा गया था क क्या आप अपने पिता की तरह बैड एज हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा हां. कुछ चीजों में.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles