खूबसूरत होने के बावजूद भी हुमा से लेकर कोंकणा तक 7 अभिनेत्रियां हैं फ्लॉप लिस्ट में शुमार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोज कई हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन मौका कुछ किस्मत वाले लोगों को ही मिल पाता है. यह बात तो सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का करियर ज्यादा लंबे समय का नहीं होता है. अगर किसी अभिनेत्री की एक्टिंग में दम होता है तो उसकी इस इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक टिके रहने के चांस बढ़ जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबसूरत हसीनाएं आती हैं लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ही उनके अभिनय का करियर एक तरह से खत्म हो जाता है और उनपर फ्लॉप एक्ट्रेसस का टैग लग जाता है. आज इस आर्टिकल में हम ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जो खूबसूरत होने के बावजूद भी फ्लॉप होने का टैग लेकर इंडस्ट्री में दिखाई देती हैं.

1. हुमा कुरैशी :-

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि हुमा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं. हुमा ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद वो कुछ म्यूजिक एल्बम और कुछ चुनिंदा फिल्मों में नज़र आई थीं. लेकिन वो अपने करियर की ऊंचाइयों को छू नहीं पाईं.

2. माही गिल :-

फिल्म ‘देव डी’ से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माही गिल के खूबसूरती के चर्चे तो बहुत हैं लेकिन यह इंडस्ट्री में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप एक्ट्रेस साबित हुईं.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

3. निमरत कौर :-

निमरत अक्षय कुमार के साथ पेट्रोटिक फिल्म एयरलिफ्ट में मुख्य किरदार में नज़र आईं थीं, जिसमें उनके काम की बहुत तारीफ़ भी हुई थी. निमरत भी बहुत खूबसूरत हैं लेकिन फिर भी वो फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं.

💫♥️ @tanghavri @ekta_shah @nidhiagarwalmua for @belvedere_india

A post shared by NIMRAT KAUR (@nimratofficial) on

4. ऋचा चड्डा :-

बॉलीवुड भोली पंजाबन वैसे तो इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस बनने आई थीं लेकिन उन्हें सहायक किरदार ही ऑफर हुए. लेकिन फिल्म ‘फुकरे’ ने उन्हें काफी सफलता हासिल कराई है. मगर बतौर अभिनेत्री वो कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं.

5. कल्कि कोचलिन :-

अपने करियर की शुरुआत में हिट देने बाद उनका करियर अचानक से नीचे आ गया और वो भी फ्लॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं.

Got myself a little bag and a big smile @hidesignhq

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

6. टिस्का चोपड़ा :-

टिस्का की खूबसूरती कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. काफी लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं टिस्का को फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से पहचान मिली थी. लेकिन इस फिल्म के बाद भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाईं.

7. कोंकणा सेन :-

कोंकणा सेन एक बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. कोंकणा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है इसी के साथ उन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है.

Wearing my bestie's dress 🙂 Thanks for the award @gqindia

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles