प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया, ‘वो शादी में रखती हैं विश्वास, जरुर बंधेंगी शादी के बंधन में’

Get Daily Updates In Email

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन दोस्त निक जोनास के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों प्रियंका निक के साथ भारत आई थीं. इस दौरान प्रियंका ने निक को अपने परिवार और बॉलीवुड के क्लोज फ्रेंड्स मिलवाया था. साथ ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गोवा भी गए थे. दोनों की नजदीकियां देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. फिलहाल निक अपने देश वापस लौट चुके हैं.

courtesy

अब तक प्रियंका ने मीडिया के सामने निक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा था. पर अब प्रियंका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. प्रियंका ने शादी को लेकर खुलकर बात की है. प्रियंका का कहना है कि वह शादी के सिस्टम पर भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी. शादी को लेकर प्रियंका का कहना है कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है.

प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे शादी करने का विचार पसंद है. मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी. मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ़ जाता है या आप और नारीवादी हो जाते हैं या नहीं होते. नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें. बस इतना ही. यह किसी को गाली देना नहीं है. यह कुछ साबित करना नहीं है. मैं शादी करना पसंद करूंगी.’

courtesy

वहीं जब प्रियंका से रोमांस के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं सुपर रोमांटिक हूं और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए? मुझे ऐसा फील होता है कि जब मैं खुश होती हूं तो अपने आप को सबसे सुंदर महसूस करती हूं. मुझे रियल में ऐसा फील होता है कि एक अगर महिला सबसे अच्छा कुछ पहन सकती है तो वह है उसका आत्मविश्वास. आपके कपड़े, जूते, बैग ये सब तो यह सब तो एक पैकेजिंग का हिस्सा है.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles