फिल्म ‘फन्ने खां’ में सभी को मेरी और ऐश्वर्या की नई जोड़ी आएगी पसंद- राजकुमार राव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. सभी लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है, अब सभी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर बोला जा सकता है कि फिल्म बेहतरीन कंटेंट से भरी होगी और दर्शकों को पसंद आएगी. इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या और अनिल कपूर करीब दो दशक के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. वहीं राजकुमार राव और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी.

फन्ने खां का पोस्टर हुआ रिलीज़ #fannekhan #aishwaryaraibachchan #aishwarya #aishwaryarai #aish #bachchan #rajkumarrao #posterrelease #poster #movie #prabhasakshi

A post shared by Prabhasakshi Hindi News (@prabhasakshi) on

अब तक इंडस्ट्री में कई हिट फ़िल्में करने वाले राजकुमार राव को इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करके बहुत ख़ुशी हुई है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘बी-टाउन में अब लोग एक नई जोड़ी से मिलेंगे और मुझे इस बात की खुशी है. फिल्म में हम दोनों (ऐश्वर्या और राजकुमार राव) की जोड़ी दमदार है और मैं यकीनन ये कह सकता हूं कि लोगों को ये जोड़ी पसंद आएगी.’

फिल्म में ऐश्वर्या एक रॉकस्टार की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘मोहब्बतें’ रिलीज़ किया गया है. जों कि सभी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने ‘मोहब्बत’ में मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने को तनिष्क बक्षी ने कंपोज़ किया है. गाने के वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन को दिखाया गया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया है और अब इस गाने के बाद सभी इस फिल्म को लेकर और उत्साहित हो गए हैं. यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles