मिलिंद सोमन और अंकिता ने स्पेन में दोबारा की Barefoot Wedding

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से 22 अप्रैल को उनकी शादी भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. उन्होंने महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी की थी. इन दिनों मिलिंद अपने परिवार के साथ स्पेन में हैं. दोनों दोबारा इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि स्पेन की खूबसूरत लोकेशन पर दोनों ने Barefoot Wedding की है. जी हां, आपने सभी पढ़ा उन्होंने ने दोबारा शादी की है.

सामने आई तस्वीरों में मिलिंद ने व्हाइट पैंट-शर्ट और ब्लू ब्लेजर में नजर आ रहे हैं और अंकिता व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन और टियारा में नजर आ रही हैं. दोनों काफी खूबसूरत लग रहे है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘Till eternity with each other. The barefoot wedding we always wanted in the woods with the beautiful family.#barefootwedding #santiagodecompostela #bucketlist #theultrahusband #familytime.’

यह सेरेमनी स्पेन के Santiago de Compostela में हरियाली और वॉटरफॉल के बैकड्रॉप की गई थी. उन्होंने स्पेन में नेचर से इंस्पायर्ड वेडिंग की है. वहीं दोनों ने वेडिंग फोटोशूट भी करवाया है. जिसमें दोनों को केमिस्ट्री को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ये फोटोशूट लैदर ट्रैवल एक्सेसरीज ब्रैंड के लिए था. इस फोटोशूट का थीम था ‘Mates For Life’. जिसके फोटोज में दोनों ही क्लासी लुक देखने में नजर आ थे.

गौरतलब है कि अंकिता संग मिलिंद की ये दूसरी शादी है. पहले मिलिंद ने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और तीन साल बाद दोनों का तलाक हो गया. अंकिता और मिलिंद अपने रिलेशनशिप को लेकर इसलिए चर्चा में रहे हैं क्योंकि दोनों में उम्र का बड़ा फासला है. मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 27 की हैं. उम्र के इस फासले की वजह से भी दोनों का रिलेशन चर्चा में रहा था.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles