योगा क्लास के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, ट्रेडिशनल ऑउटफिट में लग रही थीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नवाब पाटोदी सैफ अली खान और चुलबुली अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में वो बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी. फिल्म इस साल 28 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा सारा ने रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म ‘सिंबा’ भी साइन कर दी है और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह दिखाई देंगे. यह फिल्म भी इस साल के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

✅ party time with all crew of Kedarnath Official Promotion Day @sushantsinghrajput @gattukapoor @kedarnaththemovie Follow : @official.sara.ali.khan Follow : @official.sara.ali.khan Follow : @official.sara.ali.khan 💕 🔥lit 💕 #saraalikhan #saraalikhan __________________________________________________________ @official.sara.ali.khan Follow for more updates .. .. .. .. .. .. .. #shahidkapoor#sunnyleone#aishwaryarai #saraalikhan#jhanvikapoor#suhanakhan#aryankhan##rakulpreetsingh #kanganaranaut #taimuralikhan#aliabhatt ##dishapatani #jacquelinefernandez #ishaankhattar #shilpashinde#hinakhan#viratkohli #aliabhatt #sonamkishaadi #priyanksharma#saifalikhan #janhvikapoor#shrutihassan #urvashirautela#kajalaggarwal#kareenakapoorkhan

A post shared by Sara Ali Khan (@official.sara.ali.khan) on

सारा अली ख़ान हमेशा से ही अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. जब से वो इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हैं वो लगातार खुद को ग्रूम करने में लगी हैं. वो अपनी फिटनेस का ध्यान रखने से लेकर डांस सीखने में लगी हुई हैं और ख़ास बात यह है कि वो इन चीजों को अच्छी तरह सीखने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

गुरुवार की शाम को सारा उनके घर के पास के ही एक योग सेंटर से बाहर आती हुई दिखाई दी थीं. जहां लोगों ने उन्हें कैमरा में कैद कर लिया था और इनके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान सारा ब्लू कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दी थीं.

#saraalikhan post her yoga class @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही सारा की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. सारा ने हाल ही में अपनी तीसरी फिल्म के लिए हाँ कह दिया है. सबसे ख़ास बात सारा की इस तीसरी फिल्म की यह होगी कि इसमें वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म में सैफ और सारा पिता और बेटी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

सारा की इस तीसरी फिल्म को नितिन कक्क्ड़ डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल सैफ नितिन कक्कड़ से फिल्म के सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. सैफ और सारा ही नितिन की पहली पसंद थे.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles