संजू बाबा की फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ का थीम सॉंग ‘बाबा इज बैक’ हुआ रिलीज़

Get Daily Updates In Email

अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ के कारण सुर्खियां बटोरने के बाद संजय अब अपनी आने वाली नई फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है. इस ट्रेलर को देखकर यह साफ़ पता चल रहा है कि संजय बहुत ही दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में संजू बाबा नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

हांल ही में संजय दत्त की फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है, इस गाने के बोल में  उनके पेटनेम ‘बाबा ‘ उपयोग किया गया है. फिल्म के इस थीम सॉंग को सारेगामा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था, जो कि काफी दमदार लग रहा है. फिल्म के लिरिक्स हैं ‘बाबा इज बैक .. आया तेरा बाप.’ इस गाने में म्यूजिक सिद्धार्थ पंडित ने तैयार किया है, वहीं रेवंत शेरगिल ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा गाने में डेविल का रैप भी सुनाई दे रहा है. इस गाने के बोल बहुत ही शानदार लिखे गए हैं साथ ही इसे गाया भी बहुत ही शानदार गया है. यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया का भी मानना है कि इस फिल्म के गैंगस्टर का किरदार संजय दत्त को ही ध्यान में रखकर लिखा गया है. यह फिल्म काफी ड्रामा और सस्पेंस से भरी होगी. फिल्म के पहले दोनों पार्ट की तरह इस फिल्म की कहानी भी एक रिवेंज ड्रामा पर बेस्ड होगी. बताते चलें ऐसा पहली बार है जब संजय दत्त इस सीरीज की फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं.

फिल्म को तिगमांशू धूलिया ने डायरेक्ट की है. फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में राजसी ठाठ-बाट, क्राइम और पॉलीटिक्स दिखाया गया था. फिल्म में सोहा अली खान, कबीर खान, दीपक तिजोरी और नफीसा अली जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. फिल्म संजय दत्त के बर्थडे के समय रिलीज़ होगी. संजय दत्त का बर्थडे 29 जुलाई को है और फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 14 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles