अक्षय का फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘काश तुम मुझे भी ऐसे ही देखते’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री की सफल जोड़ियों में से एक हैं. दोनों को आइडल कपल कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा. दोनों स्टार्स एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. यही नहीं दोनों अपने फोटोज सोशल साइट्स पर भी शेयर करते रहते हैं.

#CouplesGoals (@akshaykumar sir @twinklerkhanna mam) . . . #AkshayKumar #akshaykumarforever

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumarforever) on

हाल ही में ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके पति अक्षय कुमार किसी रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो की खास बात है इसका कैप्शन. जी हां, ट्विंकल ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘काश तुम मुझे भी ऐसे ही देखते जैसे अपने सामने रखी ग्रीन टी creme brûlée को देख रहे हो. एक छोटा सा रेस्टोरेंट है. जिसका खाना बहुत स्वादिष्ट है.’

बता दें आमतौर पर पति-पत्नीयों की तरह ही अक्षय और ट्विंकल भी हल्की-फुलकी नोंक-झोंक करते नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय ग्रीन की तरफ हंसते हुए देख रहे हैं. इन दिनों ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. दोनों फ़िलहाल रोमानिया के एक छोटे शहर टीटू में हैं.

बता दें अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर भी वे चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी. इसी फिल्म से मौनी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म की कहानी हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है.

बता दें दलबीर सिंह ने साल 1948 लंदन ओलंपिक में हॉकी में भारत को पहली बार गोल्ड दिलाया था. फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह की भूमिका निभाते नजर आएँगे.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है. ट्रेलर के बाद फिल्म के 2 गाने ‘नैनों ने बाँधी’ और ‘चढ़ गई है’ रिलीज़ किए जा चुके हैं जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles