असल जिंदगी में संजय दत्त के कमली से मिले फिल्म ‘संजू’ के कमली विक्की कौशल, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

हालिया रिलीज़ हुई संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित फिल्म ‘संजू’ से रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग को लेकर काफी वाहवाही बटोरी है. वहीं इस फिल्म में संजय दत्त के बेस्टफ्रेंड कमलेश कन्हैयालाल कापसी ‘कमली’ के किरदार को भी काफी पसंद किया गया है. फिल्म में कमली का रोल निभाने वाले विक्की कौशल की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘यह किरदार संजय के तीन-चार दोस्तों का मिला-जुला रूप है लेकिन मूलतः ये संजय के करीबी दोस्त परेश घेलानी पर आधारित है जो कि यूएस में रहते हैं.’

courtesy

वहीं विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें आप रियल और रील परेश को देख सकते हैं. विक्की के यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ‘Real and Reel. Paria and Kamli.’ चलिए आपको बताते हैं कौन है परेश घेलानी?

Real & Reel. Paria & Kamli. @pareshghelani #Sanju

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

परेश संजय दत्त के बहुत ही करीब दोस्त हैं और संजय उनको प्यार से ‘पर्या’ बुलाते हैं. दोनों पहली मुलाकात फिल्म ‘रॉकी’ के दौरान हुई थी तब से अब तक दोनों एक-दूसरे की लाइफ में अहम स्थान रखते हैं. इन दिनों परेश लॉस एंजेलस में रह रहे हैं. संजय के मुश्किल दौर में परेश हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं.

courtesy

बताते चलें परेश पेशे से एक आंत्रप्रेनर हैं और उनका नाम उन लोगों में लिया जाता है जिन्हें इंडिया में XPRIZE लाने का श्रेय दिया जाता है. XPRIZE एक नॉन प्रॉफिट आर्गेनाईजेशन है जो पब्लिक कॉम्पटीशन आर्गनाइज करवाता है जिससे टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में टैलेंट आगे आए और उनके कौशल का फायदा उठाया जा सके. इसके अलावा वह Moon Express, Viome Inc, DTV Motor Corporation, Ferrate Treatment Technologies, Casepoint, Radimmune Therapeutics जैसी कंपनीज में इन्वेस्ट करने के लिए जाने जाते हैं.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles