दिलजीत दोसांझ स्टारर ‘सूरमा’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 5.05 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

इंडियन हॉकी टीम के स्टार प्लेयर संदीप सिंह की बायोग्राफी पर बनी फिल्म ‘सूरमा’ सिनेमाघरों में आ चुकी और फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में दिलजीत दोसांझ, अंगद बेदी और तापसी पन्नू नजर आ रहे हैं.

courtesy

शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म ‘सूरमा’ इसी शुक्रवार यानी 13 जुलाई को रिलीज़ हुई है और अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म के दूसरे दिन की कमाई सामने आ चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन 57.81% ग्रोथ हुई है. वहीं फिल्म के दूसरे दिन की कमाई 5.05 करोड़ रही. इसी के साथ फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.25 करोड़ रुपए हो चुका है.

फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलिवुड स्टार्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. फिल्म को लेकर रिलीज़ से पहले ही लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिला था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को भारत के अलावा पाकिस्तान में भी रिलीज़ किया गया है और वहां भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म को लेकर एक और खबर यह है कि फिल्म को कुवैत में भी रिलीज़ किया जाएगा.

courtesy

फिल्म को वहां रिलीज़ के लिए क्लियरंस मिल गया है और वह भी बिना किसी कट के. इसी तरह यह फिल्म बीते एक दशक में दिलजीत दोसांझ की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जो कुवैत में बिना किसी कट के रिलीज़ होने जा रही है.

courtesy

बात करें फिल्म की तो ‘सूरमा’ रियल लाइफ हॉकी स्टार प्लेयर संदीप सिंह की लाइफ पर बनी बायोपिक है. जिसमें दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह का रोल प्ले किया है. फिल्म में दिलजीत की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म में दिलजीत और तापसी पन्नू के अलावा सतीश कौशिक और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आए हैं.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles