फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा ले सकती हैं मेकर्स से प्रॉफिट में हिस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड को दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्रीज में शामिल किया जाता है. यहां हर साल न जाने कितनी फ़िल्में बनती हैं. कई सितारों की फ़िल्में बहुत ही तगड़ी कमाई करती हैं जिनका प्रॉफिट का कुछ हिस्सा कई बड़े सितारों को उनके कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार दिया जाता है. प्रॉफिट का यह हिस्सा उन्हें उनकी फीस से अलग मिलता है. अब तक इंडस्ट्री में ऐसा केवल मेल एक्ट्रेस ही करते थे लेकिन हाल ही में मिली खबरों के अनुसार इस ट्रेंड को पीछे छोड़ते हुई इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी फिल्म के प्रॉफिट से हिस्सा लेने की बात कही है.  ऐसा करने वाली प्रियंका बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन गई हैं.

Oh, hello…

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उन अभिनेताओं में शामिल हैं जो फिल्म की फीस तो लेते ही है इसके अलावा फिल्म के कमाए गए प्रॉफिट से भी हिस्सा लेते हैं. सलमान भी जानते हैं कि ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा मानी जाती है क्योंकि किसी भी फिल्म के लिए सलमान खान का नाम ही काफी है और वह फिल्म सुपरहिट साबित हो जाती है. लेकिन अब तक इंडस्ट्री में कोई अभिनेत्री ऐसी नहीं थीं जो फिल्म के प्रॉफिट में से हिस्सा लेती हों लेकिन खबरों के अनुसार प्रियंका ऐसा करने जा रही हैं. हालांकि इस बात को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

दरअसल प्रियंका एक लंबे समय के अंतराल के बाद बॉलीवुड में अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नज़र आएंगे. इस फिल्म से पहले प्रियंका काफी समय तक हॉलीवुड में भी अपने अभिनय और खूबसूरती से वहां के सभी लोगों को अपना दीवाना बनाकर आई हैं और यह बात तो तय है कि अब प्रियंका की एक अलग ही ब्रांड वैल्यू बन गई है क्योंकि अब केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके जबरदस्त फैंस हैं.

फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म Ode to My Father का रीमेक है.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles