बेटी का फोटो शेयर करते हुए फराह खान से लिखा, ‘काम के लिए बच्चों से दूर जाना अच्छा नहीं लगता’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म्स में जितना इम्पोर्टेंस फिल्म की कास्ट, स्टोरी और गानों का होता है उतना ही इम्पोर्टेंस एक्टर्स द्वारा परफॉर्म किए गए डांस का भी होता है. स्टार्स को बेहतरीन डांस परफॉर्म करवाने की जिम्मेदारी कोरियॉग्राफर की होती है. इंडस्ट्री में कई अच्छे कोरियॉग्राफर हैं. इस लिस्ट में फिल्ममेकर और कोरियॉग्राफर फराह खान का नाम भी शामिल है. फराह इंडस्ट्री की सफल कोरियॉग्राफर हैं.

Beautiful london summer.. #centerparcswoburn #nofilter not even on my mouth

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

कोरियॉग्राफर के साथ ही फराह एक फिल्ममेकर और टीवी पर्सनैलिटी भी हैं. उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है. फराह के पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स है जिसकी वजह से वे काफी बिजी हैं. जिसके चलते वे अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पा रही हैं. फराह के साथ उनके बच्चे भी उन्हें मिस करते हैं. ऐसे में फराह के लिए भी उनसे दूर जाना काफी मुश्किल नहीं होता है. यह सब फराह खान के इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चलता है.

Courtesy

फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उनकी बेटी घर के दरवाजे के पास मायूस खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो और कैप्शन से यह साफ नजर आ रहा है कि फराह के काम के लिए घर से बाहर जाने से उनकी बेटी उदास हैं. फोटो को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा है कि यूं बेटी को दु:खी करना अच्छा नहीं लगता लेकिन उनके पास कोई और ऑप्शन भी नहीं है, क्योंकि उन्हें काम पर जाना ही पड़ेगा.

बात की जाए एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ के गाने ‘तारीफां’ को फराह खान ने कोरियॉग्राफ किया था. इसके अलावा उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ के गाने ‘झिंगाट’ को भी कोरियॉग्राफ किया है. जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

दोनों गानों को कोरियॉग्राफ करने के बाद अब वे ‘हाउसफुल-4’ के गानों को भी कोरियॉग्राफ करने वाली हैं. ‘हाउसफुल-4’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला और निर्देशक साजिद खान हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles