‘मैं हमेशा से अक्षय कुमार की तरह बनना चाहता हूं’ – रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को आज सभी जानते हैं. नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड होने के बाद भी रणवीर आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें ‘पद्मावत’ और ‘रामलीला’ जैसी फिल्में शामिल है.

#RanvirSingh muscles up for his upcoming one #Simba by #RohitShetty! What do you think about this look? Follow 👉 @ebuzzpakistan

A post shared by eBuzz.Pk (@ebuzzpakistan) on

रणवीर सिंह हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहते थे. यह बात वो कई बार कह भी चुके हैं. हाल ही में रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखा है कि, ‘मैं हमेशा से अक्षय कुमार की तरह ही बनना चाहता हूँ. आई लव यू सर.’ बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी उनको बर्थडे विश करते हुए लिखा था कि, ‘प्रभावशाली और ऊर्जावान शख्सियत, जो हमेशा आपके चेहरे पर एक स्माइल ला देता है. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.’

बॉलीवुड एक्टर रणवीर का बर्थडे 12 जुलाई को था. लेकिन उन्होंने इस बार अपने जन्मदिन पर कुछ खास नहीं किया था. वो फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त थे. इसके अलावा उनके पास अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ भी समय बिताने का मौका नहीं था. ‘सिंबा’ फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म के लिए रणवीर अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया है. उन्हें एक बॉडी बिल्डर वाले लुक में देखा गया है. जिसके बाद सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

#ranveersingh #ranvirsingh #ranversingh

A post shared by Emon (@emon.07) on

इसके अलावा भी रणवीर को दो और फिल्मों में देखा जाने वाला है. जिसमें फिल्म ‘गली बॉय’ है और ’83’ शामिल है. ‘गली बॉय’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते रणवीर सिंह ने सभी का दिल जीत लिया है. जिसके चलते उनके कई सारे फैंस हैं.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles