रणबीर के बाद अब रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी करिश्मा तन्ना

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘नागिन’ के सीजन 3 में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना इन दिनों फिल्म ‘संजू’ में अपने रोल के कारण चर्चा में हैं. फिल्म में भले ही करिश्मा का किरदार बहुत छोटा था पर वो इस फिल्म से अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. इस फिल्म के बाद तमन्ना लोगों की नजर में आ गई हैं और अब करिश्मा को एक और बड़े सुपरस्टार के काम करने का मौका मिला है. दरअसल तमन्ना अब रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

Ranveersingh And Karishma Tanna Pose at an ad shoot #ranveersingh #karishmatanna #picoftheday #instalike #instadaily #instalove #likeforlikesback #likeforvideo

A post shared by Bollywoodnewzz (@bollywoodnewzz) on

करिश्मा को लेकर खबर है कि वो जल्द ही रणवीर स‍िंह के साथ कर‍िश्मा तन्ना एक एड शूट करने वाली हैं. दोनों जल्द ही ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए एड में साथ दिखेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्हें पहले भी ‘चिंग्स चाइनीज’  के कई एड में देखा जा चुका है. लेकिन अब आप रणवीर को करिश्मा के साथ देखेंगे. बताते चलें इसकी जानकारी खुद करिश्मा ने एक फोटो शेयर करके दी है. हालांकि बाद में उन्होंने इसे अपने पेज से हटा लिया.

करिश्मा ने हा लही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजू फिल्म के गाने ‘चाँद पर ले चलो’ को शेयर किया है. इस गाने को ऐ आर रहमान ने कंपोज़ किया है और  गाने को लिखा है इरशाद कामिल ने. इस फिल्म में करिश्मा विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं.

बात करें फिल्म की तो फिल्म में रणबीर कपूर के काम की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं विक्की कौशल के एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरजस्त कमाई कर रही है और फिल्म ने हाल ही में 300 करोड़ के क्लब में एंट्री की है.

courtesy

फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और साथ ही विधु विनोद चोपड़ा के साथ वे फिल्म के निर्माता भी हैं.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles