लगातार जारी है रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ की कमाई, 300 करोड़ के क्लब में हुई एंट्री

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोग्राफी फिल्म ‘संजू’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की है. इसके अलावा कमाई के कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं. वहीं फिल्म के रिलीज़ के 16 दिन हो चुके हैं पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला लगातार जारी है.

#RanbirKapoor's #Sanju crosses Rs 300 crore mark at the box office! #bollywood #bollywoodmovie #thefashiondocs

A post shared by The Fashion Docs (@thefashiondocs) on

वहीं फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. दरअसल रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के सिर्फ 16 दिन में ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है.

इस नए रिकॉर्ड के साथ अब ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में 7वें स्थान पर पहुंच गए हैं. इतना ही नहीं फिल्म की कमाई का सिलसिला अगर जारी रहा तो बहुत जल्द वो इस रेस में दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ को भी पीछे छोड़ देगा. बात करें इस लिस्ट की तो सबसे पहले पायदान पर आमिर खान का ‘पीके’ है. वहीं दूसरे नंबर पर सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ शामिल है. तीसरे नंबर पर सलमान की ‘सुल्तान’, वहीं चौथे स्थान पर आमिर खान की ‘दंगल’, इसके बाद ‘टाइगर जिंदा ह’, छठे स्थान पर है दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’, वहीं सातवें स्थान पर रणबीर कपूर की संजू है.

बताते चलें इस फिल्म को 5300 स्क्रीन्स (इंडिया में 4000 और ओवरसीज में 1300) स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के काम की काफी तारीफ की गई है. साथ ही विक्की कौशल के काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है. रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, जिम सर्भ, विक्की कौशल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.

यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है.

Published by admin on 15 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles