इस बार फैमिली के साथ किसी अननोन प्लेस पर बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल कटरीना कैफ का आज 35वां बर्थडे है. कटरीना का जन्म आज ही के दिन यानी 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था. गौरतलब है कि कटरीना की इस साल कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है पर वो इस साल भर बिजी रही हैं. वहीं बात करें आज उनके बर्थडे की तो कटरीना ने अपने बर्थडे को परिवार के साथ किसी अज्ञात जगह पर मनाने का फैसला किया है. कटरीना ने इस प्लान के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.

Haydreaming ….🦄💃

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बताते चलें कि कटरीना कैफ ने हाल ही में सलमान खान का द-बंग टूर पूरा किया है. इस टूर के दौरान अमेरिका और कनाडा में हुए कंसर्ट में कटरीना ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया. यह साल अब तक कटरीना के लिए काफी बिजी रहा है. एक तरफ़ वो शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘ज़ीरो’ में बिज़ी रहीं तो दूसरी ओर आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में. इसके साथ वो सलमान खान के टूर में बिजी रही हैं. वहीं ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर कटरीना ने तय किया कि वो अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलेब्रेट करेंगी.

Out to sea 🌊

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अपने बर्थडे को लेकर कटरीना काफी उत्साहित हैं और एक ख़ास जगह पर अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे बनेंगीं. हालांकि इसकी कोई जानकारी नहीं है कि वो अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे कहा सेलिब्रेट करेंगी.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो कटरीना कैफ की दोनों फ़िल्में इस साल के अंत में रिलीज़ होंगी. आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान नवंबर में औरशाहरुक खान की ‘ज़ीरो’ दिसंबर में रिलीज़ होगी. इसके अलावा कटरीना ने रेमो डिसूजा की वरुण धवन के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म साईन की है.

courtesy

एक पार्टी जब हुआ था हंगामा: 

बताते चलें आज से 10 साल पहले 2008 में जब कटरीना ने अपना बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया था. मुंबई के बांद्रा इलाके के एक पॉश रेस्त्रां में कटरीना की बर्थडे पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स आए थे. इस पार्टी में शाहरुख़ खान और सलमान खान भी थे. तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस इतनी बढ़ गई थी कि दोनों में झड़प तक की नौबत आ गई. दोनों गुस्से में पार्टी से चले गए थे और करीब पांच साल तक एक दूसरे से कभी बात तक नहीं की.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles