करण ने देखा एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट का शो, कहा- ‘वो खूबसूरत हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने 2012 में शादी की थी और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. जेनिफर को तलाक देने के बाद करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी की थी. जहां करण अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं तो जेनिफर आज भी सिंगल हैं. बताते चलें जेनिफर इन दिनों सीरियल ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं. शो काफी पॉपुलर है और इसमें उनके काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों पहले एक एंटरटेनमेंट साइट ने करण से जेनिफर के बारे में पूछा था.

🔱 Today for #3dev promotions Wearing @rajattangriofficial Styled by @rockystarofficial 😎 #undercoverbhagwan

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

करण से पूछा गया था, ‘क्या आपने जेनिफर का शो बेपनाह देखा है?’ तो जवाब में करण ने कहा था, ‘नही…मैंने नहीं देखा…क्या आपने देखा है?? कैसा है?’ वहीं अब नई खबर सामने आ रही है कि करण ने यह शो देख लिया है. क्योंकि एक वेबसाइट के मुताबिक करण ने ये शो देखा और उन्हें जेनिफर का काम भी पसंद आया. साथ करण ने जेनिफर की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो खूबसूरत हैं.’

courtesy

गौरतलब है कि जेनिफर टीवी जगत में काफी मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वहीं करण के इस बयान से दोनों चर्चा में आ गए हैं.

courtesy

बात करें करण की पर्सनल लाइफ की तो वो अपनी पत्नी बिपाशा बासु को बहुत प्यार करते हैं. दोनों एक साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर साथ में कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण और बिपाशा ने 2016 में शादी की थी. अप्रैल में ही दोनों ने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई है.

Us ❤️ #monkeylove

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

बात करें फिल्मों की तो करण सिंह ग्रोवर को आखिरी बार 2015 की फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में देखा गया था. वहीं बिपाशा को आखिरी बार 2015 की हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में देखा गया था.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles