ट्विटर पर इरफ़ान खान ने बदला अपना डीपी, कमजोर लेकिन खुश आए नजर

Get Daily Updates In Email

पिछले लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को फिल्मों से दूर देखा जा रहा है. मालूम हो अभिनेता का स्वास्थ्य ठीक नहीं है जिसके चलते वे अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं, और इसी के चलते उन्होंने फ़िलहाल इंडस्ट्री से दूरी भी बना ली है. अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी खुद इरफ़ान ने ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. जिसके बाद से ही उनके फैंस से लेकर उनके जानने वाले तक उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

हाल ही में इरफ़ान खान का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है जिसमें उनका रूप बिलकुल बदला हुआ नजर आ रहा है. देखने को मिला है कि इरफ़ान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अपना डिस्प्ले पिक्चर यानि डीपी चेंज किया है. यह फोटो इरफ़ान ने सन्डे को बदला है. नए फोटो में वे पहले से कुछ अलग नजर आ रहे हैं.

हालांकि वे इसमें कुछ कमजोर दिखाई दे रहे हैं लेकिन साथ ही उनके चेहरे की खुशी भी अलग ही झलक रही है. कहा जा रहा है कि इरफान की यह तस्वीर लंदन की ही है. फोटो में उन्होंने पीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई है. वे किसी खिड़की के शीशे के पास खड़े हुए हैं साथ ही गले में ईयरफोन भी दिखाई दे रहा है.

इरफ़ान ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बताते हुए कुछ दिनों पहले ही लिखा था कि, ‘जरूरी नहीं कि जिंदगी हमें वही दे, जो हम चाहते हैं या उम्मीद करते हैं. असंभावित चीजों से हम आगे बढ़ते हैं, मेरे बीते दिन कुछ इसी तरह बीते हैं. अब मालूम चला है कि मुझे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इससे गुजरना काफी मुश्किल है, लेकिन मेरे इर्द-गिर्द लोगों का जो प्यार और साथ है, उससे मुझे उम्मीद है. इसके लिए मुझे देश से बाहर जाना पड़ेगा. मैं सबसे निवेदन करुंगा कि मुझे अपनी दुआओं में शामिल रखें. जैसा कि कुछ अफवाहें थीं, मैं बताना चाहूंगा कि न्यूरो का मतलब हमेशा सिर्फ ब्रेन से नहीं होता, आप गूगल के जरिये इसके बारे में रिसर्च कर सकते हैं. जिन लोगों को मेरे इस ट्वीट का इंतजार था, मैं इसके बारे में आपको बताता रहूंगा.’

Published by Hitesh Songara on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles