दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा ‘नवाबजादे’ का ‘मम्मी कसम’ गाना, एक दिन में मिले लाखों लाइक्स

Get Daily Updates In Email

डांसिंग स्टार धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक और राघव जुयाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नवाबजादे’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का पहला गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ रिलीज़ किया जा चुका है जिसे पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है. इस गाने में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन नजर आए थे. इसके बाद अब फिल्म का दूसरा गाना ‘तेरे नाल नचना’ भी रिलीज़ किया गया जो कि दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. इसके बाद अब फिल्म का तीसरा गाना ‘मम्मी कसम’ भी रिलीज़ किया जा चुका है. जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

See navabzade new song #mummykasam #navabzaade #iamsanjida

A post shared by Bollywood (@bollywoodtim) on

इस गाने में तीनों लीड एक्टर के साथ टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने भी ठुमके लगाए हैं. गाने में तीनों एक्टर्स संजीदा को रिझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. बता दें इस गाने को गुरिंदर सीगल ने गाया है और उन्हीं ने कम्पोज भी किया है. जबकि फिल्म की लिरिक्स कुणाल वर्मा की है.

देखें गाना ‘मम्मी कसम’ –

‘मम्मी कसम’ गाने में तीनों डांसर्स का कमाल देखने को मिल रहा है. वैसे तीनों स्टार्स का बेहतरीन डांस करना तो बनता ही है आख़िरकार वे प्रोफेशनल डांसर जो हैं. यह गाना दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के रिलीज़ के 1 दिन के अंदर ही इसे 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने को जयेश प्रधान ने कोरियोग्राफर किया है. बता दें फिल्म के डायरेक्टर भी जयेश ही है. गाने का सेटअप नॉर्थ इंडियन रूरल एरिया का नजर आ रहा है.

देखें फिल्म का ट्रेलर –

बात की जाए ‘नवाबजादे’ की राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे. इन तीनों के अलावा ईशा रिखी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. इससे पहले वे पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है. ‘नवाबजादे’ अगस्त में रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles