‘धड़क’ के सेट से सामने आई जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर की बेहद प्यारी तस्वीर

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ रिलीज़ होने को तैयार है. फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों पर आ रही है. फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों से चल रहा है. दर्शकों को फिल्म के गाने और ट्रेलर भी काफी पसंद आए हैं और फैंस के बीच भी फिल्म को लेकर काफी बेताबी है. फिल्म के दोनों ही एक्टर फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इस दौरान जाह्नवी और ईशान की कई तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें सामने आई हैं.

courtesy

वहीं अब फिल्म के सेट से जाह्नवी और उनके पिता बोनी कपूर की एक तस्वीर सामने आई है. बोनी अपनी बेटी से बात करते दिख रहे हैं. दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे हैं. आप जाह्नवी के चेहरे पर सेट पर अपने पिता की मौजूदगी की खुशी साफ देख सकते हैं. बताते चलें हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे थे. पूरी कपूर फैमिली भी इस इवेंट पर मौजूद थी. सोनम ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी और ईशान की ऐक्टिंग की तारीफ भी की.

courtesy

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर इस फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराट’ जहां महाराष्ट्र के ग्रामीण परिवेश पर आधारित थी तो वहीं ‘धड़क’ का बैकग्राउंड राजस्थान पर आधारित है. इस फिल्म के जाह्नवी और ईशान ने मेवाड़ी भाषा भी सीखी है. ताकि वो अपने किरदार को सही ढंग से निभा सकें. फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के अलावा आशुतोष राणा और आदित्य कुमार भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है  और फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles