फीफा विश्व कप-2018 जीतने वाली फ्रांस टीम के सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या भी रहीं शामिल

Get Daily Updates In Email

फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच रहा. मैच काफी रोमांचक रहा. वहीं इस रोमांचक फाइनल मैच में क्रोएशिया को हराकर फ्रांस ने दूसरी बार विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. इस जीत का सेलिब्रेशन फ्रांस जबरदस्त तरीके से हुआ. वहीं इस सेलिब्रेशन में बच्चन परिवार भी मौजूद रहा. ऐश्वर्या ने इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

दरअसल इन दिनों ऐश्वर्या एक शूट के सिलसिले में पेरिस में ही मौजूद हैं. तो ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं.

फीफा वर्ल्ड कप-2018 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद फ्रांस के नागरिकों ने सड़कों पर उतरकर जमकर इस कामयाबी का सेलिब्रेशन किया. वहीं इस नज़ारे को देखते ही ऐश्वर्या ने कई सेल्फी ली और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फ्रांस को इस हद तक सेलिब्रेशन करने का मौका करीब 20 साल मिला है. इससे पहले साल 1998 में फ्रांस ने इस खि‍ताब को अपने नाम किया था.

🎊View from the window✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ये हैं कुछ और तस्वीरें जो ऐश्वर्या ने शेयर किया..

🎊

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

मां के साथ आराध्या भी एन्जॉय करती दिखीं.

बात करें फिल्मों की तो ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बात करें ऐश्वर्या की किरदार की तो वो इस फिल्म में एक पॉप स्टार का रोल प्ले करती दिखेंगी. वहीं वो काफी ग्लैमरस अवतार में भी नजर आ रही हैं. मूवी इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी.

बताते चलें ऐश्वर्या को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में देखा गया था. फिल्म सुपरहिट रही थी. वहीं अब ऐश्वर्या को अपनी इस फिल्म से भी काफी उम्मीद है.

✨The beautiful Salon Opera at the Paris Le Grand Intercontinental..for Longines 💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने अपने अकाउंट से एक और फोटो भी शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. हमेशा की ही तरह वे इस ड्रेस में भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles