महेंद्र सिंह धोनी के ODI में 10000 रन पूरे, फैंस का रिएक्शन रहा निराशाजनक

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे वन-डे सीरीज के दूसरे में मैच में जो रूट (113) की अच्छी बल्लेबाजी और लियाम प्लंकेट (4 विकेट) की अच्छी गेंदबाजी की बदौलत, इंग्लैंड ने शनिवार को दूसरे वन-डे में टीम इंडिया को 86 रन से हराकर तीन मैचों की इस सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. वहीं अब सीरीज का तीसरा मैच निर्णायक होगा जो कि मंगलवार को लीड्स में खेला जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया ने इस सीरीज का पहला वन-डे 8 विकेट के बड़े अंतर से जीता था.

courtesy

वहीं सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इस हार के लिए सबसे ज्यादा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. वहीं विराट कोहली ने धोनी का सपोर्ट किया है. कप्तान विराट कोहली ने इस बात को कबूला कि शुरुआती तीन विकेट जल्दी गिरने की वजह से ही हार हुई है. वहीं पोस्ट मैच इंटरव्यू में कोहली ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर नासीर हुस्सैन से अपने बयान में कहा, ‘टीम इंडिया की हार को लेकर एमएस धोनी पर निशाना साधना गलता है. फैंस को ऐसा नहीं करना चाहिए था.’

courtesy

कोहली ने आगे बताया कि, पिछले मैच में शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के रूप में टीम को शुरुआती दो बड़े झटके मिले. वहीं इस मैच में विराट खुद सिर्फ 45 रन बना कर आउट हो गए. उस वक्त टीम को एक बड़ी पार्टनरशिप की जरूरत थी.

courtesy

फैंस का ऐसा रिएक्शन बेहद शर्मनाक है, वो भी ऐसे समय में जब इस मैच के दौरान धोनी ने अपने 10000 रन भी पूरे किए हैं. बताते चलें मैच में धोनी ने 59 गेंदों पर 62.71 के स्ट्राइक रेट से 37 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान धोनी ने सिर्फ दो चौके ही लगाए थे.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles