शक्ति कपूर का इंस्टाग्राम डेब्यू, पत्नी के साथ शेयर की पहली फोटो

Get Daily Updates In Email

80 के दशक के विलन शक्ति कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही शक्ति कपूर के फैंस ने उन्ही के अंदाज में उनका स्वागत किया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें लिखा, ‘वेलकम क्राइम मास्टर गोगो’. बताते चलें शक्ति कपूर इन दिनों पत्नी और बेटी श्रद्धा कपूर के साथ विदेश में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं शक्ति कपूर ने अपने हॉलिडे से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

श्रद्धा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस हॉलिडे का फोटो शेयर किया है.

बात करें फिल्मों की तो शक्ति कपूर की नई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’  में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है. इस फिल्म में पूनम पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें कि शक्ति कपूर अपने फ़िल्मी करियर में 400 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

courtesy

बताया जाता है कि शक्ति कपूर को सबसे पहला ब्रेक सुनील दत्त ने दिया था. फिल्म ‘रॉकी’ में शक्ति कपूर विलन के रोल में नजर आए थे. हालांकि इससे पहले वे कई छोटी-मोटी भूमिकाएं कर चुके थे, लेकिन रॉकी के किरदार से उन्हें सक्सेस मिली. ‘रॉकी’ के बाद कुर्बानी, ‘हिम्मतवाला’ और सुभाष घई की कुछ फिल्मों में शक्ति विलन के रूप में नजर आए थे. वहीं इसके बाद शक्ति कपूर बॉलीवुड में एक विलन के रूप में स्थापित हो गए.

courtesy

90 का दशक आते आते शक्ति कूपर कॉमिक रोल में नजर आने लग गए. 1994 में आई डेविड धवन की फिल्म ‘राजा बाबू’ में शक्ति कपूर के द्वारा निभाए गए किरदार नंदू के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड भी मिला था. शक्ति कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात पर अफसोस जताया था कि आजकल हीरो ही विलन का काम कर रहे हैं और फिल्मों से विलन आउट होते जा रहे हैं.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles