शूटिंग के दौरान स्टंट करते नजर आए अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी हिट फिल्म ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म की स्टार कास्ट लंदन पहुंच चुकी है. फिल्म के सेट कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. शूटिंग शुरू होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म की तस्वीरें और वीडियो की भरमार हो गई है. फिल्म का कोई न कोई स्टार सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से फोटोज शेयर कर रहा है.

सोशल मीडिया पर ‘हाउसफुल-4’ की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. वहीं अब पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार कई फीट ऊपर एक खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. पूजा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लंदन का एक सामान्य दिन या नहीं ?’

बात करें पूजा हेगड़े के बारे में तो पूजा ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा पूजा साउथ की कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं ‘हाउसफुल-4’ पूजा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. बताते चलें पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों की फ्रेंचाईजी और सीरीज़ काफी ट्रेंड कर रही है. वहीं अब ‘हाउसफुल-3’ के रिलीज होने के दो साल बाद हिट फिल्म ‘हाउसफुल’ का चौथा पार्ट रिलीज होने की तैयारी में है. साजिद नाडियाडवाला की हिट फ्रेंचाईज़ी ‘हाउसफुल’ के चौटे पार्ट की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग लंदन में कम्पलीट होने के बाद राजस्थान में शूट किया जाएगा. फिल्म के बारे में यह पहले ही बताया जा चुका है कि ‘हाउसफुल-4’ कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की कहानी होगी. यह एक कास्ट्यूम ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग का काम नवंबर तक ख़त्म कर दिया गया जाएगा. वहीं फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा.

फिल्म में जबरदस्त विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म के लिए लंदन की डबल निगेटिव नाम की विजुअल इफ़ेक्ट्स कंपनी को हायर किया है.

Published by admin on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles