‘सूरमा’ ने बनाई लोगों के दिलों में जगह, सूपर्ब से लेकर आउट-स्टैंडिंग तक मिल रहे कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का जैसे दौर चल रहा है. देखने को मिल रहा है कि एक के बाद एक कई खास लोगों के जीवन पर फ़िल्में बनाई जा रही हैं. खास बात यह है कि ये बायोपिक्स दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब भी हो रही हैं. जैसे कुछ दिनों पहले ही आमिर खान दंगल लेकर आए थे जिसमें फोगाट परिवार का संघर्ष दिखाया गया था. जिसके बाद आप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू को भी देख सकते हैं. जिसमें संजय दत्त का जीवन बताया गया है.

इन सभी फिल्मों के बीच एक और फिल्म आई जो कि इंडियन हॉकी टीम के स्टार प्लेयर संदीप सिंह की बायोग्राफी पर बनी है. फिल्म का नाम ‘सूरमा’ रखा गया जो उनके व्यक्तित्व को दर्शाता भी है. फिल्म सिनेमाघरों में आने के साथ ही लोगों के बीच चर्चा में भी आ गई है. दर्शकों को यह फिल्म खासी पसंद आ रही है और इसकी कमाई भी अच्छी हो रही है.

फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं तो वहीँ दर्शक भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दे रहे हैं. देखिए कुछ दर्शकों के ट्वीट्स:

‘सूरमा’ रियल लाइफ हॉकी स्टार प्लेयर संदीप सिंह की लाइफ पर बनी बायोपिक है. दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में संदीप सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में दिलजीत दोसांझ के अलावा अंगद बेदी और तापसी पन्नू भी नजर आ रहे हैं.

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे जिन्होंने फिल्म देखकर इसकी काफी तारीफ की थी. हर कोई दिलजीत के अभिनय की प्रशंसा करता दिखाई दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को भारत के अलावा पाकिस्तान में भी रिलीज़ किया गया है और वहां भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म को लेकर एक और खबर यह है कि फिल्म को कुवैत में भी रिलीज़ किया जाएगा. बताते चले कि शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म सूरमा’ को 13 जुलाई को रिलीज़ किया गया है.

Published by Hitesh Songara on 16 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles