अनिता हसनंदानी को कंधे पर बैठाकर पति रोहित ने किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर के शो ‘नागिन’ के 2 सीरीज हिट होने के बाद अब इस शो का तीसरा सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने के लौट आया है. शो शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो शुरुआत से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो में इस बार अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं. अनिता को इस शो के अलावा ‘ये है मोहब्बतें’ में भी देखा जा रहा है.

Effortless elegance with #OnePlus6

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. वे सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अनिता के अलावा उनके पति रोहित रेड्डी भी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वर्कआउट में कुछ खास बात है. जी हां, खास बात यह है कि इस वीडियो में रोहित अनिता को अपने कंधे पर बैठा कर वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो में अनिता कहती हैं कि, ‘देखिए मैं कितना वर्कआउट करती हूं. वर्कआउट के बिना रह नहीं सकती. जिमिंग मुझे बेहद पसंद है. फिर रोहित उन्हें बाहर ले जाते हैं और जाते वक्त अनिता Bye बोलती हैं.’

रोहित के इस वीडियो को 11 घंटे पहले ही शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें अनिता और रोहित ने अक्टूबर 2013 में शादी की थी. यह शादी गोवा में हुई थी. इस वीडियो के अलावा रोहित ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं.

Coz we gotta #dotheshiggy to show some love to @champagnepapi ….

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

बताते चलें कि 36 साल की एक्ट्रेस अनिता अपने करियर में कई शोज में काम कर चुकी हैं. यही नहीं वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वे साल 2003 में ‘कुछ तो है’ और इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘ये दिल’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद साल 2004 में ‘कृष्णा कॉटेज’, साल 2005 में रिलीज़ ‘कोई आप सा’, साल 2014 में रिलीज़ हुई ‘रागिनी एमएमएस 2’ और फिर साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles