अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रजाई ओढ़ा हुआ फोटो, तो यूजर्स ने कहा- ‘सर आप बूढ़े हो गए’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. जहां से उनके कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. लेकिन अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे खुद को रजाई में ढके चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस फोटो में सिर्फ उनका फेस ही नजर आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘वोल्गा किनारे ठंड को भगाते हुए.’

ET .. !!! Beating the cold on the Volga ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन के फोटो शेयर करने के बाद से यूजर्स ने उनके फोटो पर कमेन्ट करना शुरू कर दिया. इस फोटो पर यूजर्स ने कमेन्ट करते हुए बिग बी को ‘भूतनाथ’ कह दिया. तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें पैग लगाने तक की सलाह ही दे डाली. एक फैन ने लिखा है, ‘हा हा हा सर अब आप बूढ़े हो गए.’ अमिताभ के इस फोटो पर यूजर्स जमकर चुटकी लेते नजर आए.

Waiting .. the the most unwanted exercise .. ever

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फुटबॉल के वर्ल्ड कप फाइनल के बाद फ्रांस की जगह अफ्रीका को विनर टीम बताते हुए ट्वीट किया था. जिसे लेकर भी वे यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे.

इस फिल्म के अलावा वे ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के सेट से बिग बी ने कई फोटोज भी शेयर किए हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles