एक ही दिन रिलीज़ हो सकती हैं कंगना की ‘मणिकर्णिका’ और ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज की दोस्ती के साथ ही उनके बीच की लड़ाई भी चर्चा का विषय बनी रहती है. सेलिब्रिटीज के बीच की लड़ाई में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का नाम शामिल है. दोनों के बीच की लड़ाई भी काफी चर्चा में रही है. असल जिंदगी में टकराने के बाद अब ऋतिक और कंगना बड़े पर्दे पर भी टकराने वाले हैं.

जी हां, दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों की फिल्में एक ही समय में रिलीज हो सकती है. बता दें कंगना इन दिनों अपनी आने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा बात की जाए ऋतिक रोशन के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे ‘सुपर-30’ की शूटिंग में बिजी हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि इस साल के आखिरी 6 महीनों में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी तो इस बीच कोई ऐसी तारीखें उपलब्ध नहीं हैं जिसमें ‘मणिकर्णिका’ को रिलीज किया जा सके. इसलिए टीम गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म को रिलीज करने के बारे में सोच रही है. बता दें ऋतिक की फिल्म ‘सुपर-30’ की रिलीज़ डेट 26 जनवरी तय की गई है. जिसके बाद से कहा जा सकता है कि दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज़ हो.

Kangana on the sets of #Manikarnika 😍❤️ – #kanganaranaut #bollywood

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranautfanclub) on

यह भी बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म की रिलीज डेट पहले ही अनाउंस कर चुके हैं. लेकिन अब तक ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज डेट अनाउंस होना बाकि है. बता दें कि फिल्म को लेकर यह खबर थी कि फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन शूटिंग में हुई देरी और हेवी वीएफएक्स वर्क की वजह से फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया  है. फ़िलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है. ‘मणिकर्णिका’ झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक फिल्म है.

Please ready 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻 FOLLOW. Hrithik Roshan fans 😊 only for you FOLLOW most handsome men in the world _____________ _________ touch here and follow @hrithikroshan 👈👈👈👈👈 @hrithikroshan ______________________________________________ touch here and follow 👇👇👇 @hrithik.official 👈 @hrithik.official ______________________________________________ FOLLOW for Bollywood actresses👸 hot😍👇 photos and videos, news 📰 👇 ______________________________________________ touch here and FOLLOW 👇👇 @beautiful_bollywood_queens @beautiful_bollywood_queens @beautiful_bollywood_queens ______________________________________________ for inquiry👉 @rohit_gaikwad_hrx #hrithikroshan #hr #Hrithik #hrithik_roshan #bollywood #shahrukhkhan #salmankhan #aamirkhan #akshaykumar #deepikapadukone #ranveersingh #aishwaryaraibachchan #sonamkapoor #indiancinema #like4like #style #fashion #likeforlike #folllowme #super30

A post shared by Hrithik Roshan 🔵🇮🇳 (@hrithik.official) on

बात करें ‘सुपर 30’ की तो यह भी बायोपिक फिल्म है जो कि पटना के IIT कोचिंग संचालक आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles