कटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने शेयर किए कटरीना के फिटनेस राज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हमेशा ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस से दर्शकों को प्रभावित करती रही हैं. अपने फ़िल्मी करियर में कटरीना ने कई हिट फ़िल्में दी हैं. 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. वहीं हाल ही में उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनकी फिटनेस का राज खोला है.

Happiest Birthday my darling Katy🎈🎉🎂😘 Love you and will be there with you through everything always and forever❤❤ #birthdaygirl #friendslikefamily #Birthday #KatrinaKaif @katrinakaif

A post shared by Yasmin Karachiwala (@yasminkarachiwala) on

कटरीना की फिटनेस के बारे में बात करते हुए यास्मीन ने कहा, ‘कटरीना सबसे दिलचस्प लोगों में से एक हैं जिनके साथ काम करना अच्छा लगता है क्योंकि जब भी वह जिम जाती हैं एक नए वर्कआउट की उम्मीद करती हैं. वर्कआउट उनके मकसद के अनुसार होना चाहिए और उनके फिटनेस के अनुसार होना चाहिए और इसे उन हिस्सों को मजबूत बनाने वाला होना चाहिए जो कमजोर है.’

गौरतलब है कि कटरीना हमेशा ही अपने फिटनेस को बिलकुल सतर्क रहती हैं. वो किसी फिल्म पर काम शुरू करने से पहले अपने फिटनेस ट्रेनर से जरुर चर्चा करती हैं. कटरीना अपने नए शेड्यूल की तैयारी पहले से शुरू कर देती हैं. यास्मीन ने कहा कि कटरीना को स्क्वॉट, लॉन्ग, पुश-अप्स और पाइलेट्स जैसे वर्कआउट करना काफी पसंद करती है.

बात करें फिल्मों की तो कटरीना कई जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कटरीना एक शराबी एक्ट्रेस के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं कटरीना के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगी. वहीं बात करें अनुष्का के किरदार की तो फिल्म में अनुष्का एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के टीज़र में आपने पहले ही देख लिया होगा की शाहरुख़ खान इस फिल्म में एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के निर्माता शाहरुख़ खान ही हैं.

Published by admin on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles