‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के लिए बनाया गया 200 करोड़ रुपए का सेट

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ भी शामिल है. इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. काफी समय से फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म की शूटिंग को लेकर यह कहा जा रहा है कि इसके लिए 200 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं.

Happy Birthday To Beautiful And Lovely Girl @katrinakaif 🌹❤ . We Witing To Seeing u once again with @_aamirkhan in most awaited movie #ThugsOfHindostan 💣💪🔥 . .

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirkhanplanet) on

 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लिए 18वीं सदी के भारत का सेट बनाया गया था. इसे लेकर यह बात टीम के लोगों ने भी कन्फर्म की गई है कि फिल्म में सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है. बता दें इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक और भारत के जोधपुर और गोवा जैसी अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग की गई है.

Thugs Of Hindostan #thugsofhindostan

A post shared by Katrina Kaif Pk (@katrinakaifpk) on

मूवी के लिए देश-विदेश से आए स्‍टंट परफॉरमर, बॉडी डबल:

देश और विदेश से कुल 45 स्‍टंट परफ़ॉर्मर, बॉडी डबल, फाइट कोरियोगाफ्रर और एक्‍शन डायरेक्टर्स को हायर किया गया है. वैसे यह भी बता दें कि फिल्म को लेकर खुलकर खर्च करने की आजादी प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्टर विजय कृष्‍ण आचार्य को दी है.

. . #Dhakaad #Aamir🔥🔥 . .

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirkhanplanet) on

प्रोड्यूसर की ओर से टीम को यह भी इशारा दे दिया गया था कि इसे ग्‍लोबल लेवल का एक्‍शन और एडवेंचर ड्रामा बनाना है ताकि फिल्म बड़े पर्दे पर स्‍पेक्‍टल फील दे. ‘बाहुबली’ के लेवल का एक्‍शन मैच करने की तैयारी बॉलीवुड फिल्ममेकर्स भी कर रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार फिल्‍म में सबसे ज्यादा एक्‍शन ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ही करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस को फिल्म में तलवारबाजी, घुड़सवारी और भालों के साथ लड़ाई करते हुए देखा जाएगा. जिसके लिए वे 4 महीनों से ट्रेनिंग ले रही हैं. फातिमा के साथ ही अमिताभ बच्चन को भी 2 हफ्ते की ट्रेनिंग दी गई है. फिल्म से सेट से यह ख़बरें आई है कि फिल्म के ज्यादातर स्टंट्स उन्होंने खुद ही किए हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles