बिग बी ने ट्विटर पर फ़्रांस के बजाय अफ्रीका को बताया विनर, तो यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक

Get Daily Updates In Email

रविवार को FIFA World Cup 2018 का फाइनल था. इस मैच में क्रोएशिया के खिलाफ जीत हासिल कर फ्रांस ने फीफा विश्व कप जीता. इस मैच में फ्रांस की चार गोल करने में सफल रही तो वहीं क्रोएशिया की टीम दो ही गोल कर पाई. इससे पहले साल 1998 में फ्रांस ने फीफा वर्ल्ड कप जीता था. जिसके बाद यह दूसरी बार है जब फ्रांस विश्व कप जीता है. फ्रांस की जीत के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाइयाँ मिल रही है. फ़्रांस की जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है.

… that be BADLA .. new film .. just wrapped film shoot in Glasgow .. my work done !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

लेकिन उनके इस ट्वीट में उनसे एक गलती हो गई. जिस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन पर जमकर निशाना साधा. बता दें बिग बी ने अपने ट्वीट में फ़्रांस की जगह अफ्रीका को विनर बना दिया. ट्वीट करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘यह खत्म हुआ, अफ्रीका ने फीफा विश्व कप 2018 का खिताब जीत लिया है.’

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोगों ट्विटर बिग बी को शिकार बनाना शुरू कर दिया तो कुछ लोगों ने बिग बी की इस गलती के लिए उनका मजाक भी उड़ाया. तो चलिए आपको बताते हैं सोशल साइट्स पर यूजर्स के कमेंट्स –

बता दें अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपए सेट तैयार किया गया है.

इस फिल्म के अलावा वे ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट से उन्होंने अब तक कई फोटोज शेयर किए हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles