बेहतरीन एक्टिंग के बाद भी कमाई के मामले में पिछड़ रही फिल्म ‘सूरमा’

Get Daily Updates In Email

पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक फिल्म ‘सूरमा’ शुक्रवार को देशभर में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई काफी धीमी रही थी. फिल्म में संदीप सिंह का किरदार निभा रहे दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में बेहद शानदार एक्टिंग की है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Watching #movie #Soorma with @gurkamaljeet #taapsee #diljitdosanjh @diljitdosanjh @taapsee

A post shared by Jiwan sandhu (@jiwan_sandhu_) on

लेकिन धीरे-धीरे यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिसके चलते दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है. आंकड़ों की बात करें तो पहले दिन यानी कि शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की थी. वहीं शनिवार को 57.81% की ग्रोथ कर 5.05 करोड़ और रविवार को 5.60 करोड़ की कमाई की है. सोमवार को सूरमा का कलेक्शन मिलाकर 17.85 के करीब पहुंच गया है. जिसके बाद दिलजीत के साथ ही उनके फैंस भी बहुत खुश हैं.

‘सूरमा’ फिल्म का बजट 30 करोड़ ही है. ऐसे में अगर ‘सूरमा’ ने बॉक्स ऑफिस पर और रफ्तार नहीं पकड़ी तो इस फिल्म का बजट निकालना थोड़ा मुश्किल जरूर हो सकता है. लेकिन दिन पर दिन  लोग इस  कर रहे हैं. जिसके बाद यह 30 करोड़ कमाना फिल्म के लिए कोई बड़ी बात नहीं है. दिलजीत दोसांझ के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नज़र आ रही हैं. उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

बता दें, संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं. संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. इनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है. संदीप सिंह ‘कमबैक किंग’ के नाम से भी मशहूर हुए थे. वहीं इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के साथ ही अंगद बेदी भी अहम रोल में दिख रहे हैं. अगंद पूर्व हॉकी खिलाड़ी व मेंटर बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles