भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी का गुजराती रंग आया लोगों को पसंद, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते रहते हैं कि कोई ना कोई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी प्रिया प्रकाश का आँख मारना लोगों को पसंद आता है तो कभी मोनालिसा का डांस लोगों का दिल लुभाता है. ऐसे ही इन दिनों एक भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस एक्ट्रेस का नाम गार्गी पंडित है.

Hone ki ijjajat lie nhi jaati Ye mohabbat he Janaab Puch ke ki nhi jati

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

जी हाँ, गार्गी उर्फ़ प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्वीडो शेयर किया है. जिसमें वो गुजराती गाने ‘तारा हम तारी कसम’ पर एक्सप्रेशन देती हुई नज़र आ रही हैं. दरअसल यह वीडियो म्यूसिकली एलवाय का है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इसी के चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. यह तो गार्गी का जादू ही है कि  इस वीडियो को देखने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी गार्गी को भोजपुरी बेबी डॉल के नाम से जाना जाता है.

इसके पहले भी गार्गी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं. जिन्हें  बहुत पसंद भी किया जाता है. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में भी प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

Meri hi nhi sunta ..ye Dil 💕. Teri toh baatein bahot krta he 👫

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

कुछ समय पहल ही गार्गी पंडित सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ भी उलझ गई थीं. खेसारी लाल यादव और गार्गी के बीच विवाद काफी सुर्खियों में भी रहा था. अपने बेबाक अंदाज के लिए खास पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि, जिस मिस्टर परफेक्ट का उन्हें इंतजार था. वह उन्हें मिल गया है. वे जल्द ही अपनी शादी का ऐलान कर सकती हैं.

Published by admin on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles