स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं मोहित सहगल और सनाया ईरानी, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

सभी स्टार्स सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फैन्स के लिए फोटोज शेयर करते रहते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी और उनके पति मोहित सहगल की. बता दें दोनों इन दिनों स्विट्जरलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

High spirits 😂 #inlovewithswitzerland @sanayairani @myswitzerlandin @stmoritz

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

दोनों पहली बार स्विट्जरलैंड गए हैं. अपनी इस ट्रिप के फोटोज दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Lunch with the most breathtaking view 😍😍 @myswitzerlandin #inlovewithswitzerland

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

अपने फेवरेट सेलेब्रिटी की फोटोज पर फैंस ढेरों लाइक्स कर रहे हैं. इन फोटोज में सभी सेलिब्रिटीज बेहद खुश नजर आ रहे हैं. शेयर की हुई फोटोज में से एक फोटो में मोहित ने कैप्शन दिया है, ‘क्या हम हमेशा यहां नहीं रह सकते?’

सनाया ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह मोहित के साथ साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सनाया और मोहित मस्तीभरे अंदाज में कहते हैं, ‘हैलो फ्रेंड्स स्विट्जरलैंड में आकर चाय पी लो.’

Chai time 🍵🍵@myswitzerlandin @stmoritz #inlovewithswitzerland

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

वैसे दोनों के फोटोज देखकर यह तो कहा जा सकता है कि दोनों बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं. बता दें मोहित और सनाया की मुलाकात सीरियल ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी. तभी से दोनों के बीच दोस्तों की शुरुआत हुई थी और उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे.

‘मिले जब हम तुम’ के अलावा सनाया ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘छनछन’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं और इन दिनों वे वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वे विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘जिंदाबाद’ की शूटिंग कर रही हैं.

Monkeying around in a #cabriolet train! @myswitzerlandin @rhaetischebahn

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

वहीं बात की जाए मोहित की तो ‘मिले जब हम तुम’ के अलावा वे ‘मुझे कुछ कहती है खामोशियां’, ‘सरोजनी’, ‘कबूल है’ जैसे सीरियलों में नजर आ चुके हैं. बता दें सनाया ने ‘झलक दिखला जा 8’ में भी हिस्सा लिया था.

Published by Chanchala Verma on 17 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles