आधी रात को मुंबई के कोर्ट में नजर आईं श्रद्धा और यामी गौतम

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया और फोटोग्राफर्स की वजह से आए दिन नए फिल्मों के सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही दर्शकों को फिल्म की स्टोरी के बारे पहले से पता चल जाता है. हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम और श्रद्धा कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख आप यही कहेंगे कि दोनों बिलकुल नए अवतार में नजर आए हैं.

On location and in character. @shraddhakapoor and @yamigautam shooting for their upcoming movie Batti Gul Meter Chalu in Mumbai. Source ~ @voompla #shraddhakapoor #yamigautam #battigulmeterchalu #shraddhas_piu

A post shared by stuti dwivedi shraddha gem🌟 (@shraddhas_piu9838) on

दोनों को मुंबई में आधी रात में कुछ इस अवतार में देखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों अभिनेत्रियां यहां शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थीं.

दरअसल फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में एक कोर्ट सीन शूट करना था जिसकी शूटिंग का शेड्यूल रात में रखा गया था.

इस फिल्म में यामी गौतम एक वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं जो कि आप उनके कॉस्टयूम से समझ सकते हैं.

वहीं श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एक साधारण महिला के किरदार में नजर आएंगी. श्रद्धा यहां साड़ी में नज़र आईं. श्रद्धा कपूर इस फिल्म के अलावा प्रभास के साथ ‘साहो’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग अभी जारी है. यह बड़ी बजट फिल्म है और फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरी होगी.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में देखा गया था. गौरतलब है कि फिल्म रिलीज पहले काफी विवादों से गुजरना पड़ा था.

courtesy

फिल्म के सेट से पहले ही तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. फिल्म की कहानी गुल हो जाने और बिजली चोरी के इर्द-गिर्द घुमती है.

courtesy

फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के राइटर विपुल के रावल हैं. वहीं प्रोडूसर शीतल भाटिया, अर्जुन एन कपूर, और निशांत पिटी हैं. फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles