तापसी पन्नू की साउथ हॉरर फिल्म ‘कंचना 3’ को रिलीज़ के बाद से यूट्यूब पर मिले 7 मिलियन व्यूज

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म ‘कंचना 3’ यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से तेजी से नंबर 1 ट्रेंड करने लगी है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जमकर क्रेज देखा जा रहा है. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि कंचना सीरीज की पिछली दो फिल्में यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर रही थी. पिछली फिल्मों की कामयाबी के बाद इसे भी सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

Courtesy 

वहीं इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं, जो एक भूतनी का किरदार निभाते हुए नज़र आ रही हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना 3’ में इस बार कुछ नया देखने को मिल सकता है. कहानी बिल्कुल नई है और करैक्टर्स भी अलग-अलग हैं. इस फिल्म को लेकर लोग ढ़ेरों कमैंट्स भी कर रहे हैं. कोई इसे कह रहा है कि उन्हें यह बहुत अच्छी लगी तो कोई कह रहा है कि पिछली फिल्मों से यह ज्यादा अच्छी है.

#kanchana3 fan made poster 😊😊

A post shared by Oviyaa (@oviyaasweety) on

फिल्म में बताया जाता है कि एक एनआरआई शख्स अपने पुराने घर को बेचना चाहता है, जिसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है. वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से सभी मार चुका होता है. इस घर को अच्छे पैसे में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें. इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती हैं जो गुदगुदाती और हंसती भी है.

#kanchana3 realised on YouTube channel #goldminestelefilms

A post shared by amazing trailers (@hollybollywood_news_trailers) on

बता दें कि फिल्म ‘कंचना 3’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी नज़र सकते हैं. फिल्म ‘कंचना 3’ को माही वी राघव ने डायरेक्ट है. इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है. यूट्यूब पर फिल्म जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही है. जिसके बाद अब यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म काफी दिनों तक टॉप 10 में रहने वाली हैं.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles