नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया विदेशी लड़की के साथ फोटो, लिखा- ‘ये लड़की मेरे रोम-रोम में है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. अपनी एक्टिंग से वे दूसरे एक्टर्स के लिए एक अलग ही गोल सेट करते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इसमें नवाजुद्दीन ने एक बार फिर शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है.

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन समय-समय पर सोशल मीडिया अपडेट करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में वे एक विदेशी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो से कही ज्यादा दिलचस्प इसका कैप्शन है. जी हां, फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया है, ‘ये लड़की मेरे रोम-रोम में है…’

Ye Ladki mere ' रोम रोम में ' hai

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

बता दें कुछ दिनों पहले से ही यह खबर आ रही थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में मिस्ट्री गर्ल के साथ इस तरह के फोटो शेयर करने के बाद से कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

वैसे अभी इसे लेकर कुछ भी कह पाना काफी मुश्किल है क्योंकि यह किसी फिल्म का सीन भी हो सकता है. बात करें एक्टर के अब तक के फ़िल्मी सफर की तो वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के स्टूडेंट रह चुके हैं. साल 2007 में अनुराग कश्यप ने उन्हें ‘ब्लैक फ्राइडे’ से बड़ा ब्रेक दिया था. इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी हिट फिल्म दी. इस फ़िल्म के लिए भी उन्हें खूब पसंद किया गया था.

इन दिनों एक्टर बाल ठाकरे की बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्म से जुड़ा उनका लुक भी रिलीज़ किया जा चुका है. जिसमें वे हूबहू बाल ठाकरे की तरह ही नजर आ रहे हैं. बाल ठाकरे जैसी शख्सियत का किरदार निभाने को लेकर एक्टर का कहना है कि, ‘यह एक चुनौती की तरह था और मैं काफी नर्वस हो गया था. मैंने इस किरदार का आनंद नहीं लिया बल्कि मैं इसे लेकर नर्वस था. मैंने अन्य फिल्मों की तुलना में इस फिल्म में भी कड़ी मेहनत की है लेकिन इस फिल्म में मैंने अपनी सीमाओं से बाहर जाकर काम किया है.’

Published by Chanchala Verma on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles